सस्ता EV ! अब सिर्फ 5000 रुपये की डाउन पेमेंट दे कर घर लाए, इस शानदार स्कूटर को

By Ujjwal

Published on:

Yo Drift Electric Scooter: दो पहिया वाहन के क्षेत्र में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का एक बड़ा बाजार बन चुका है, अब आपको ₹51,094 में Yo Drift Electric Scooter मिल रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको हाईटेक फीचर्स और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ बैटरी बैकअप और चार्जिंग सिस्टम मिल रहा है।

Yo Drift की ये फ़िचर्स बनाती है! इसको और भी शानदार

इस स्कूटर में three-in-one लॉक सिस्टम, कीलेस स्टार्ट, रिवर्स मोड, और मोबाइल चार्जिंग सॉकेट शामिल है, जो इसे और भी विशेष बनाता है, इसका मतलब है कि इसमें आपको सभी आवश्यक फीचर्स मिलते हैं।

Yo Drift Electric Scooter

हाई रेंज और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आती है ये

Yo Drift Electric Scooter एक सिंगल चार्ज में 60 से 70 किलोमीटर की माइलेज प्रदान करता है, और इसका चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। मार्केट में ₹40,000 से शुरू होकर लाखों रुपए में मिलने वाले विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स उपलब्ध हैं।

Name of the ScooterYo Drift Electric Scooter
रेंज70 किलोमीटर
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत₹40,000
टॉप स्पीड 25 Kmph
Official WebsiteYoDrift.com

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 Kmph है, और इसका वजन 50 से 60 किलो के बीच में है। इसमें आपको एलईडी लाइट और काला, ग्रे, ब्लू, हरा, और लाल कलर विकल्प मिलते हैं। आप इसे अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टोर से खरीद सकते हैं।

इतना कम क्यों है इसकी कीमत! EMI Plan जानिए

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं तो बैंक इस स्कूटर के लिए आपको 46,000 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 5000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 1,478 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी। इस स्कूटर पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है।दिए जा रहे लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...