इस महीने होगी ! लॉन्च, सबसे ज्यादा रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, सॉफ्टी फीचर्स के साथ

By Ujjwal

Published on:

LML Star Electric: बढ़ते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों के कंपटीशन को देखकर, सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लाए हैं, जिसमें शानदार रेंज और यहाँ तक कि इसके फीचर्स की कोई शिकायत नहीं आएगी। कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया, यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें कैमरा की फीचर है। आज हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में अच्छे से बताएंगे।

कैमरे वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में! और बेहतर फीचर्स भी

कैमरे वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक लिथियम आयन बैटरी सेटअप है, जिसे आप मात्र 3 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। एक बार बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने के बाद, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से 280 किलोमीटर तक की यात्रा कर सकते हैं, जिसका डिज़ाइन भी बहुत अच्छी है, और आपको इसमें एक अलग लुक दिखाई देता है।

LML Star Electric!!

रेंज की टेंशन ख़तम! मात्र 3 घंटे में पूरी चार्ज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक चार्ज में 280 किलोमीटर तक की दूरी तय करने की क्षमता मिलती है, जो एक बेहतरीन रेंज है। और आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं है, कंपनी द्वारा दिए गए चार्जर की सहायता से आप मात्र 3 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं।

120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप-स्पीड! इस कीमत में

यदि हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप-स्पीड के बारे में बात करें, तो कंपनी का दावा है कि आप इसे 120 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकते हैं, इसका मतलब है कि अब इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी पेट्रोल स्कूटर से ज्यादा स्पीड मिलती है।

Name of the BikeLML Star Electric!!
रेंज 280 Km
टॉप-स्पीड120 Kmph
कीमत करीब 1.5 लाख
Official WebsiteLMLstar.com

किस कीमत के साथ! लॉन्च होगी ये

अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें, तो कंपनी ने इसकी कीमत को ग्राहकों के बजट के अनुसार रखने की कोशिश की गई है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 23 अक्टूबर 2023 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी, हालांकि इसकी कीमत के बारे में नहीं बताई गई है, लेकिन खबरों के मुताबिक, इसकी कीमत करीब 1.5 लाख रुपए तक हो सकती है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...