70km की रेंज ! के साथ लॉन्च हुआ, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ

By Ujjwal

Published on:

GRP EV 11 Mini Electric Scooter: आज के नए भारत में, इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में भारत में कई नए स्टार्टअप कंपनी नजर में आ रहे हैं, जो अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ मार्केट में कदम रख रहे हैं।

इनमें से एक भारत की कंपनी GRP EV ने अब तक तीन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च किया है, लेकिन आज हम उन तीनों में से सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर GRP EV 11 Mini Electric Scooter के बारे में अच्छे से जानेंगे। ये स्कूटर मात्र तीन घंटे में पूरी तरह से चार्ज होकर 60 से 70 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और जानते हैं…

250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ!

इस स्कूटर की खासियत ये है कि ये एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसमें 250 वाट की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर है, जो इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकता है।

GRP EV 11 Mini Electric Scooter

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस! की नहीं है अब जरूरत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए किसी भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे है।

Name of the ScooterGRP EV 11 Mini Electric Scooter
रेंज70 Km
मोटर 250 Watt
क़ीमत₹74,670
Official WebsitegrpEV.com

कमाल के सॉफ़्टी फ़िचर्स! इस क़ीमत में

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स हैं, जैसे कि फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स मोशन, और अन्य कई फीचर्स शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन 75 किलोग्राम है।

मिल रही है इतनी सस्ती! इस कीमत में 70 Km की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹74,670 है, और यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने के साथ-साथ रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं होने के भी फायदे के साथ आता है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...