लॉन्च हुई ! Okinawa की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, 60 Km की बेहतरीन रेंज, मॉडर्न फीचर्स के साथ

By Ujjwal

Published on:

Okinawa Lite: भारत में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटी की मांग के वजह से Okinawa Lite की बहुत बिक्री हो रही है, यह एक टॉप ब्रांड कंपनी की कैटेगरी में आती है, क्योंकि इस कंपनी के स्कूटर की कीमत सस्ती होती है, जिससे सामान्य लोग इसे खरीद सकते हैं। आज हम Okinawa के नए मॉडल Okinawa Lite के बारे में चर्चा करेंगे, जो एक धीरे स्पीड की स्कूटर है, इसे चलाने के लिए कोई लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होती, इससे 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी चला सकते हैं।

25 Kmph की टॉप स्पीड के साथ!

इस स्कूटी के मोटर और बैटरी लुक की चर्चा करते हैं, तो Okinawa Lite में 250 वॉट की बीएलडीसी हब मोटर लगा है, इसमें 125 किलोवॉट रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी का उपयोग हुआ है। यह स्कूटी 60 किलोमीटर की रेंज देती है और इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, इसे 4 से 5 घंटे में चार्ज करने में समय लगता है।

Okinawa Lite

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

फीचर्स और टेक्नोलॉजी में पिछले मॉडल की तुलना में कई बेहतर फीचर्स अपडेट किए गए हैं, इसमें पूरी टच स्क्रीन डिस्प्ले, यूएसबी चार्जर, राइडिंग मोड, क्रूज कंट्रोल, एलइडी लाइट्स, फास्ट चार्जिंग, रिमोट स्टार्ट, रिमोट कंट्रोल जैसे ऑप्शन्स शामिल हैं, और यह नये और युवा डिज़ाइन के साथ एक आकर्षक और प्रीमियम लुक भी देता है।

क्या होगी इसकी किफायती कीमत!

Okinawa Lite स्कूटी केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध है और आप इसे मात्र ₹71,534 रुपए की ऑन-रोड कीमत पर खरीद सकते हैं।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...