ऑफर !! 70 Km की रेंज के साथ हुआ लॉन्च, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर साथ ही परफॉर्मेंस भी है दमदार, जानें कीमत

By Ujjwal

Updated on:

Benling Kriti: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे वहां केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी हैं और उनका कहना है कि हमें पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर जल्द से जल्द इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ना चाहिए। उनका कहना है कि अगर भारतीय नागरिक अगले 2 सालों के अंदर इलेक्ट्रिक वाहनों को नहीं अपनाते हैं, तो उनके पेट्रोल और डीजल चलने वाले वाहनों पर टैक्स लगाया जाएगा।

इसलिए हमें अपने घर में एक तो इलेक्ट्रिक वाहन या स्कूटर या बाइक या कोई भी वाहन खरीदना चाहिए। तो आज हम आपको एक बड़ी कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे आप मात्र ₹7000 के बजट में अपने घर में ले सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Benling Kriti है। तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Benling Kriti

मिलेगी 70 किलोमीटर की शानदार रेंज!

आपको जानकारी के लिए, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक दुर्बल ब्रशलेस मोटर है, जिसका क्षमता 1.34kwh है, जो कि इसको 60 किलोमीटर पर चार्ज करने में सक्षम बनाता है, स्पोर्ट मोड में और एक मोड में यह स्कूटर 70 किलोमीटर तक चार्ज रेंज प्रदान कर सकता है।

1200W की मोटर के साथ! स्पीड भी है दमदार

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए, इसमें एक 1200W का ढाई सौ वाट का ब्रशलेस मोटर है, जो कि इसे पावरफुल बनाता है। और जैसा कि हम पहले बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक धीमी स्पीड वाला है।

Name of the ScooterBenling Kriti
रेंज70 किलोमीटर
मोटर 1200W
कीमत64,000 रुपए
Official WebsiteBenling.com

क्या होगी इसकी किफायती कीमत!

अब बात करें इसकी कीमत की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 64,000 रुपए है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...