लॉन्च होगी ! Ola की 3 बेहतरीन इलेक्ट्रिक सुपर बाइक, बेहतरीन रेंज, मॉडर्न फीचर्स के साथ! लुक देख कर उड़े लोगों के होश

By Ujjwal

Published on:

भारत की टॉप कंपनी Ola Electric कुछ ही सालों में भारतीय बाजार में उनकी तरक्की इलेक्ट्रिक बाइक्स के फील्ड में सबसे ज्यादा है, इनकी ये लॉन्च जानकर सभी चौंक गए है।

15 अगस्त के मौके पर कंपनी ने अब इन चार इलेक्ट्रिक बाइक्सों की ऐलान की है और बताया है कि 2024 के अंत तक ये इलेक्ट्रिक बाइक्स भारत में लॉन्च की जाएंगी, इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में अच्छे से जानते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं…

Ola Roadster

15 अगस्त को, Ola Electric ने आने वाले 3 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों का पर्दा उठाया, जिमें से एक Ola Roadster भी है. इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कंपनी ने अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है, लेकिन हम सोच सकते हैं कि इसमें दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, मोनोशॉक, आगामी डिज़ाइन, एलईडी लाइट सेटअप हो सकता है।

कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है, और कई रिपोर्टर के अनुसार इसका एक्स शोरूम मूल्य लगभग 2.50 लाख रुपये हो सकता है.

Ola Roadster

Ola Cruiser

दूसरी बाइक के बारे में कंपनी ने अब तक कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह बाइक दुकाटी सीवेल के जैसा ही कुछ दिखती है. कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है, और कई रिपोर्टर के अनुसार इसका एक्स शोरूम मूल्य लगभग 2.70 लाख रुपये हो सकता है.

Ola Cruiser

Ola Adventure

Ola की यह शानदार बाइक उन चार बाइक्सों में से एक है। कंपनी ने इस ऑफ-रोड इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में अब तक कोई ऑफिशियल एनाउंस नहीं की है, लेकिन यह बाइक देखने के बाद ऐसा लगता है कि इसमें उच्च सीट, फ्रंट डिस्क ब्रेक, हैंड गार्ड, ड्यूल पर्पस टायर, एलिवेटेड सीट, और और भी फीचर्स हो सकते हैं। कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

Ola Adventure

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...