बजट में फिट ! ये लाजबाव इलेक्ट्रिक स्कूटर, 110Km की धाँसू रेंज, परफॉर्मेंस दमदार… जानें कीमत

By Ujjwal

Published on:

Fidato Evtech 21: कई महीनों से ही भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग तेजी से बढ़ रही है। जिसके वजह से महीनों से एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन का लॉन्च हो रहा है। जैसे, लगभग 5 महीने पहले एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ था, जिसके बारे में बहुत से लोगों को पता नहीं था। आज हम आपको इस स्कूटर के बारे में अच्छे से बताएंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर रेंज के साथ कई मॉडर्न फ़ीचर्स भी हैं, तो चलिए जानते हैं।

सिंगल चार्ज पर मिलेगी 110 Km की शानदार रेंज!

कंपनी दावा करती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 110 किलोमीटर की दूरी तक आसानी से चल सकते हैं, और इसका नाम Fidato Evtech 21 इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें लिथियम-आयन से बनी 72V/30Ah क्षमता वाली बैटरी पैक है, और इसमें ब्रशलेस डीसी मोटर भी होता है, जिसकी मदद से यह स्कूटर सब प्रकार के सड़कों पर चल सकता है।

Fidato Evtech 21
Name of the ScooterFidato Evtech 21
रेंज80-110 Km
बैटरी लिथियम-आयन
कीमत ₹87,879
Official WebsiteFidato.com

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

इसमें ड्यूल डिस्क ब्रेक है, जो कॉम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम पर आधारित है, और इसके साथ एक डिजिटल ओडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, एलईडी लाइट, और बड़ी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ कई श्रेष्ठ फ़ीचर्स भी होते हैं। इसको आप आम चार्जर से पासे में लगभग 5 घंटे में और फास्ट चार्जर से 2 घंटे से कम समय में चार्ज कर सकते हैं।

महज ₹2,732 की आसान EMI! कीमत भी काफी किफायती

अगर बात कीमत की करी जाए तो, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट फ्रेंडली है। आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए शोरूम में ₹87,879 की कीमत देनी होगी। इस स्कूटर काफी आसान EMI प्लान के साथ आता है और आप इसे आराम से खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको हर महीने सिर्फ ₹2,732 की आसान EMI भरनी होगी।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...