अब सिर्फ 41,000 में लाएं ! Revolt की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक, 150 Km की बेहतरीन रेंज… जानें कीमत और EMI डिटेल

By Ujjwal

Published on:

Revolt RV400: भारत में आज कई मॉडर्न इलेक्ट्रिक बाइक हैं जिनमें कमाल के फीचर्स और लंबी रेंज मिलती है। आज हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक की बात करने जा रहे हैं उसका नाम है रिवॉल्ट RV400। यह एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक है जो देश में सबसे ज्यादा बिकती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 150 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है, जिसके साथ आप लंबे सफर भी तय कर सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक पेट्रोल की तुलना में बहुत कम खर्चे पर चलती है, जिसके साथ आप सालाना इससे ₹43,000 रुपए की फ्यूल में बचत कर सकते हैं। यह बाइक लगभग 20 पैसे प्रति किलोमीटर चलती है, जो कि काफी कम राइडिंग कॉस्ट है।

सिंगल चार्ज में मिलेगी 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज!

इस रिवॉल्ट RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सभी मॉडर्न टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं और यह परफॉरमेंस में भी शानदार है। RV400 केवल दो वेरिएंट में है जिनमें आपको कुल चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें आती है एक 3000W की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर जिसके साथ जुड़ी है 3kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक।

RV400 अपनी पावरफुल मोटर और बैटरी के साथ आती है जो 85 Kmpl की टॉप स्पीड तक और 150 किलोमीटर की बढ़िया रेंज भी देती है । इस बाइक की सबसे खास बात है इसका चार्जिंग टाइम दूसरे बाइक्स से बहुत कम है। ये मात्र 4 घंटों में 100% चार्ज हो जाती है, जो कि काफी एडवांस माना गया है।

Revolt RV400

इस इलेक्ट्रिक बाइक के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

इस नई रिवॉल्ट RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सभी प्रकार के मॉडर्न फीचर्स मिलते हैं जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। इसमें आपको मिलती है एक बड़ी डिजिटल स्क्रीन मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ जिससे आप अपने सभी कॉल, मैसेज और अपडेट ले सकते हैं। साथ ही इसमें मिलती है LED लाइट, प्रोजेक्टर लाइट और DRL लाइट का सेटअप जो इसे मॉडर्न और प्रीमियम बनाता है। इस बाइक का चार्जर सबसे पावरफुल और तेज़ है जो इसे मात्र चार घंटों में पूरा चार्ज कर देता है।

Name of the BikeRevolt RV400
रेंज150 किलोमीटर
टॉप स्पीड 85 Kmpl
कीमत ₹1,62,450 रुपए
Official WebsiteRevolt.com

इसमें आपको एलॉय व्हील के साथ ड्यूल चैनल डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं जो इसे एक बढ़िया सुरक्षा देते हैं। बाइक में तीन राइडिंग मोड के साथ क्रूज कंट्रोल भी मिलता है। यह आपके दिन प्रतिदिन के कामों के लिए सबसे बढ़िया बाइक है जिसके राइडिंग कॉस्ट बिल्कुल कम है और यह लगभग एक रुपये में 5 किलोमीटर तक चलती है।

महज किफायती कीमत में! EMI प्लान

इस नई रिवॉल्ट RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में आपको दो वेरिएंट और चार कलर ऑप्शन के साथ आती हैं। इसकी कीमत शुरू होती है केवल ₹1,34,975 रुपए की एक्स-शोरूम से ₹1,62,450 रुपए तक जाती है जो कि एक किफायती कीमत है इस तरह की एडवांस बाइक के लिए। आप इसे केवल ₹41,000 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके बाद आपको मात्र ₹2,700 रुपए की EMI अगले 4 साल तक देनी होगी ।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...