बजट में बेहतरीन ! 15,000 रुपए की EMI पर लाये ये इलेक्ट्रिक SUV, 315 Km की धाँसू रेंज के साथ… जानें कीमत

By Ujjwal

Published on:

Tata Tigor EV: टाटा मोटर आज भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी है। उनके पास तीन तरह की इलेक्ट्रिक कारें हैं, जिनमें से एक टाटा टिगॉर ईवी है, जो एक इलेक्ट्रिक सेडान है। इस कार में हाई-परफॉर्मेंस मोटर और सभी मॉडर्न फीचर्स हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देती हैं। ये कार 315 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है, जिससे आप इसे लंबी दूरी आराम से तय कर सकते हैं। तो चलिए जानते है इसके बारे में सब कुछ..

सिंगल चार्ज में मिलेगी 315 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज!

टाटा टिगॉर ईवी में बेहतरीन परफॉर्मेंस और रेंज के साथ मॉडर्न टेक्नोलॉजी की फीचर्स भी मिलती हैं। इसमें 26kWh की लिथियम-आयन बैटरी और एक पावरफुल सिंगल मोटर है। इस बैटरी और मोटर के साथ, कार 315 किलोमीटर की रेंज और 74 हॉर्सपावर और 170 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकती है।

इतनी पावर के साथ, टाटा टिगॉर 130 Kmpl की स्पीड आसानी से दे सकती है। यह एक शानदार डिज़ाइन और लुक वाली इलेक्ट्रिक कार है जो किसी भी काम के लिए किफायती है। कार के साथ एक अच्छा चार्जर भी दिया जाता है जो इसे 9.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकता है।

बजट में बेहतरीन ! 15,000 रुपए की EMI पर लाये ये इलेक्ट्रिक SUV, 315 Km की धाँसू रेंज के साथ… जानें कीमत
Tata Tigor EV

इस कार के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

नई टिगॉर ईवी में एक से बढ़कर एक मॉडर्न टेक्नोलॉजी की फीचर्स हैं, जैसे कि 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay, Android Auto, वायरलेस चार्जर, ग्लोव बॉक्स, 6 एयरबैग, एलॉय व्हील, ABS, पुश-बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल और बहुत कुछ। इस कार की सबसे खास बात यह है कि यह GNCAP में 4-स्टार रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यह एक सुरक्षित इलेक्ट्रिक कार है जिसे आप डेली के कामों के लिए यूज कर सकते हैं।

FeatureTata Tigor EV
EngineElectric
Power75 PS
Battery26 kWh
Range306 km
Top Speed120 km/h
Acceleration (0-100 km/h)12 seconds
Charging time8 hours (normal charger), 60 minutes (fast charger)
Seating capacity5
Boot space345 liters
PriceRs. 12.29 lakh – Rs. 13.34 lakh (ex-showroom, Delhi)

महज किफायती कीमत के साथ! EMI Plan

नई टिगॉर ईवी में चार वेरिएंट हैं, जिनकी ऑन-रोड कीमत ₹12.49 लाख से शुरू होती है और ₹13.75 लाख तक जाती है। यह इस प्रकार की इलेक्ट्रिक सेडान कार के लिए एक बहुत ही अच्छी और किफायती कीमत है। आप इस कार को केवल ₹4.5 लाख की डाउन पेमेंट के साथ EMI पर भी खरीद सकते हैं, जिसके बाद आपको अगले 7 सालों तक हर महीने ₹15,000 की EMI देनी होगी।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...