दीवाली ऑफर ! 59,000 रुपये तक की छूट, अब Maruti की हैचबैक कार पर… जानें कीमत और फीचर्स

By Nishu

Published on:

Maruti Suzuki Celerio एक बेहतरीन हैचबैक कार है हाल ही में इस कार पर चल रहा है गजब का ऑफर अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे है तो इस डिस्काउंट को हाथ से न गवाएं, इस कार को भारत में Maruti Suzuki द्वारा बना कर बेचा जाता है। यह कंपनी भी सबसे मशहूर है यह ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है ! इसकी किफायती कीमत, अच्छा माइलेज मिलने के वजह से चर्चा में रहती है।

Maruti Suzuki Celerio के फीचर्स ! जो इसे बनाते हैं खास

आइए, बाते करे इस कार के मौजूदा फीचर्स के बारे में तो आपको इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जो अभी मॉर्डन कार के साथ दिया जा रहा है वही कीलेस एंट्री, मैन्युअल AC दी जाती है।

दीवाली ऑफर ! 59,000 रुपये तक की छूट, अब Maruti की हैचबैक कार पर... जानें कीमत और फीचर्स

साथ ही सेफ्टी फीचर्स का भी रखा गया है ख्याल इसके चलते इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, ABS with EBD, रियर पार्किंग सेंसर जैसे मॉर्डन फीचर्स शामिल हैं, हालांकि, इसमें कुछ कमी भी हैं, जैसे कि रियर एसी वेंट्स की कमी और पीछे की सीट पर कम लेगरूम।

Maruti Suzuki Celerio की कीमत ! और दीवाली ऑफर अक्टूबर तक सीमित

Maruti Suzuki Celerio की एक्स-शोरूम कीमत 5.37 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 7.14 लाख रुपये तक जाती है।

इस मौजूदा ऑफर की बात करें तो अगर ग्राहक अक्टूबर 2023 में सेलेरियो बुक करते हैं, तो पेट्रोल और सीएनजी ट्रिम्स दोनों पर 59,000 रुपये तक की छूट है। डील में 35,000 रुपये की नकद छूट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और दुसरी ओर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफ शामिल है।

Maruti Suzuki Celerio के स्पेसिफिकेशंस ! दमदार इंजन के साथ

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो यह 1.0L K10C पेट्रोल के साथ आती है, पावर 67bhp और टॉर्क 90Nm वही इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT के साथ जुड़ा हुआ है।

इस कार के माइलेज की बात करें तो इसके पेट्रोल मैनुअल वैरिएंट में 25.24kmpl और पेट्रोल AMT में 26.68kmpl साथ ही जानें अगर सीएनजी वैरिएंट के बारे में तो 35.6km/kg का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Celerio मिलती है ! इतने कलर के साथ

इस मौजूदा कार में भरपूर कलर आप्शन है जिसमे सिल्की व्हाइट, सॉलिड ग्रे, सॉलिड रेड, मेटैलिक सिल्वर, मेटैलिक मैग्मा ग्रे, मेटैलिक ब्लैक, मेटैलिक ऑरेंज साथ ही मेटैलिक ब्लू शामिल हैं।

आखिर हमारी राय ! आपको Maruti Suzuki Celerio क्यों लेनी चाहिए, जानें

कुल मिलाकर, Maruti Suzuki Celerio एक अच्छी हैचबैक कार है यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो किफायती कीमत के साथ ही ऑफर और अच्छे माइलेज की तलाश में हैं।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.