इस दिवाली ! इन बाइक्स पर धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 1888 रुपए की EMI पर लाएं… नई बाइक

By Shikha

Published on:

Diwali offer: ऑटोमोबाइल कंपनी हर साल की तरह इस साल भी अपने बाइक्स और कारों पर एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है। इसलिए इस त्यौहार के सीजन में Jawa Yezdi Motorcycle पर बहुत ही जबरदस्त EMI ऑप्शन और एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर की जा रही है। तो चले जानते है इसके बारें में।

क्या है ! EMI प्लान का ऑफर

यदि आप भी Jawa Yezdi Motorcycle की खरीददारी के बारे में सोच रहे हैं, तो EMI ऑप्शन आपके लिए सबसे बेस्ट है। आपको बता दे कि इस त्योहारी सीजन में, आप सिर्फ 1,888 से शुरू होने वाली EMI पर अपनी पसंदीदा मोटरसाइकिल को खरीद सकते हैं। जो की बहुत ही जबरदस्त डील है।

इस दिवाली ! इन बाइक्स पर धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 1888 रुपए की EMI पर लाएं... नई बाइक

क्या है ! एक्सटेंडेड वारंटी की खासियत

इस बाइक की सबसे ख़ास बात यह है कि Jawa Yezdi Motorcycles आपको चार साल या 50,000 किमी तक की एक्सटेंडेड वारंटी प्रदान करते हैं। जिससे आप बिना चिंता किये लम्बी सफर आसानी से कर सकते हो।

नए प्रीमियम वेरिएंट्स

यह त्योहारी सीजन Jawa Yezdi Motorcycles के लिए नए प्रीमियम वेरिएंट की घोषणा करता है। निर्माता ने इन नए वेरिएंट्स के लिए कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं, जैसे स्पोर्टियर-लुकिंग नी रिसेस, डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का नया सेट, बार-एंड मिरर, नए हैंडलबार ग्रिप्स, और इंजन और एग्जॉस्ट पर रेवेन टेक्सचर फिनिश।

मॉडलJawa 42Yezdi Classic 350
इंजन300cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, OHC349cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, OHC
पावर29.7bhp @ 7000rpm29.1bhp @ 5600rpm
ट्रांसमिशन5-स्पीड मैनुअल5-स्पीड मैनुअल
सस्पेंशनफ्रंट: टेलिस्कोपिक फोर्क, रियर: मोनोशॉकफ्रंट: टेलिस्कोपिक फोर्क, रियर: मोनोशॉक
ब्रेकिंगफ्रंट: 280mm डिस्क, रियर: 240mm डिस्कफ्रंट: 280mm डिस्क, रियर: 240mm डिस्क
टायरफ्रंट: 90/90 R18, रियर: 130/70 R17फ्रंट: 90/90 R18, रियर: 130/70 R17
फ्यूल टैंक क्षमता14 लीटर14 लीटर
वजन172 किलोग्राम172 किलोग्राम
कीमत₹1.99 लाख से शुरू₹1.99 लाख से शुरू

शानदार इंजन परफॉरमेंस

अगर हम इंजन की बात करें, तो नए एग्जॉस्ट डिजाइन के साथ आते हैं, जिसका कर्कश साउंड होगा। इसके अलावा, नई रोडस्टर को चार नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया जाएगा, जिनमें तीन डुअल-टोन थीम रश ऑवर रेड, फॉरेस्ट ग्रीन और लूनर व्हाइट, और एक सॉलिड थीम -शैडो ग्रे शामिल है।

क्या है! जावा 42 में बदलाव

आपको बता दे कि जावा 42 में भी कुछ नए बदलाव किए गए हैं। अब आपको एक नए डुअल-टोन वेरिएंट के साथ मिलता है। इसमें नए क्लियर लेंस टर्न इंडिकेटर्स, डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का नया सेट और नया डिंपल फ्यूल टैंक मिलता है। जावा ने बैश प्लेट, बार-एंड मिरर और हैंडल-बार ग्रिप्स जैसे कुछ एलीमेंट्स को भी फिर से डिजाइन किया है।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.