महज 1 लाख में लाए Mahindra Thar ! रुतबा है अभी बरकरार… जानें कीमत और EMI डिटेल्स

By Ujjwal

Published on:

Mahindra Thar: थार नाम ही फेमस है क्युकी इसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया है। अगर आप महिंद्रा कंपनी की थार खरीदना चाहते है, तो अभी यह समय सही है क्युकी दिवाली आने वाली है तो आप इसे कम पेमेंट और EMI Plan के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं। तो इस पोस्ट में हम आपको इसके फीचर्स, कीमत और EMI Plan के बारे में बताएंगे..

इसके तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

बात अगर थार के फीचर्स की करे तो इसमें आपको हेलोजन हेडलैम्प, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सहित), ऑटोमेटिक एयर कंडीशनिंग, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग पर माउंटेड कंट्रोल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में डिजिटल एमआईडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी सहित एबीएस, पार्किंग सेंसर्स और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे हैं।

1497cc-2184cc की खास इंजन!

बात अगर इंजन कि हो तो इसमें कंपनी की तरफ से 1497cc-2184cc का इंजन दिया गया है, जो 117 भीपी की पावर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, और मैनुअल ट्रांसमिशन के भी मिलता है, साथ ही mStallion 150 TGDi इंजन के साथ एक पेट्रोल वेरिएंट भी है, जो 150 भीपी और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, और इसे ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया गया है।

Name of the CarMahindra Thar
माइलेज15 kmpl
इंजन1497cc-2184cc
कीमत ₹10.98 लाख से ₹16.94 लाख तक
Official WebsiteMahindra.com

महज किफायती कीमत में! EMI Plan

अब सबसे आखिरी और मजेदार बात इसके कीमत की यह है की Mahindra की ये Thar थोड़े महंगे कीमत की आती है। तो यह सभी लोगो के लिए नहीं है लेकिन जो खरीद सकते है उनके लिए हैं। इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹10.98 लाख से ₹16.94 लाख तक हैं। अगर आप खरीद सकते है तो खरीद कर इसका आनंद उठाएं।

अगर आप EMI पर Mahindra Thar को लेना चाहते है तो आपको 1.30 लाख का डाउन पेमेंट भरना होगा उसके बाद 11,69,394 रुपये के लोन अमाउंट के लिए 60 महीनो तक आपको 9.8 की दर पर 24,731 रुपये हर महीने EMI भरनी होगी।

15 kmpl का शानदार माइलेज! कलर ऑप्शन्स भी

इस कार में कुल 6 कलर ऑप्शन्स हैं, जिसमें आपको नेपोली ब्लैक, रेड रेज, गैलेक्सी ग्रे, एक्वामरीन, एवरेस्ट व्हाइट, और ब्लेजिंग ब्राउनज़ देखने को मिलेंगे हैं।इसमें रियर-व्हील ड्राइव और 4X4 ड्राइव मोड्स मिलते हैं, साथ ही अगर इसके माइलेज कि बात करे तो यह गाड़ी 15 kmpl का शानदार माइलेज देती है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...