दिवाली धमाका ! Maruti की शानदार कार अब लाए 59,000 में… महज इतनी किस्तों में

By Ujjwal

Published on:

Maruti Suzuki Celerio: जब घर पर गाड़ी खरीदने की बात आती है, तो उससे हमारी भावनाएँ जुड़ जाती हैं। एक एक पैसा जोड़कर हम गाड़ी खरीदते हैं और उसी दिन उसकी पूजा भी करते हैं, साथ ही अपने दोस्तो को इसकी खुशी में पार्टी भी देते हैं। गाड़ी खरीदने से पहले हम उसके माइलेज, कीमत, फीचर्स की अच्छी तरह देखते है उसके बाद ही गाड़ी खरीदने के बारे में सोचते हैं। तो आपकी बातो को ध्यान में रखकर हम आपको एक शानदार SUV के बारे में बताएंगे जिसका नाम है Maruti Suzuki Celerio जो आपके लिए अच्छी साबित होगी।

इस SUV के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

बात अगर इसके फीचर्स की करे तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ ड्राइवर डिस्प्ले देखने को मिलेंगे। इसमें आपको नेविगेशन, पार्किंग कैमरा, और सुरक्षा से संबंधित कई और फीचर्स भी मिलेंगी, साथ ही इस कार के बाहरी हिस्से में एक नया बम्पर, नयी ग्रिल, फॉग लाइट, साइड लाइट, और LED लाइटिंग्स भी दिखाई देगा। जो लोगो को काफी पसंद आएगी।

Maruti Suzuki Celerio

998cc की इंजन के साथ! 25.24 kmpl का शानदार माइलेज भी

बात अगर इसके पावरफुल इंजन की करे तो Maruti Suzuki Celerio में 3 सिलेंडर वाला 998cc का इंजन दिया गया है, जो 5500 RPM पर 65.7 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 3500 RPM पर 89 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है। अगर माइलेज की बात करें तो यह SUV 25.24 kmpl का शानदार माइलेज देती हैं।

Name of the SUVMaruti Suzuki Celerio
माइलेज 25.24 kmpl
इंजन 998cc
कीमत 5.37 लाख रुपए
Official WebsiteMaruti.com

हुंडई सैंट्रो जैसी गाड़ी से टक्कर!

भारतीय कार बाजार में Maruti Celerio का मुकाबला हुंडई सैंट्रो, डैटसन गो और टाटा टियागो फेसलिफ्ट जैसी कारों से हो रहा है। क्युकी यह कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है अगर आप आप इसे पसंद करते है तो।

महज किफायती कीमत में ! EMI प्लान

अब सबसे आखिरी बात इसके कीमत कि की जाए तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 5.37 लाख रुपए से लेकर 7.14 लाख रुपए तक रखा हैं। अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.8% सालाना ब्याज की दर से 5,30,430 रुपए का लोन देगा। इसके बाद आपको 59,000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा। और अगले 3 साल तक हर महीने आपको 11,217 रुपए का EMI भरना पड़ेगा।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...