4,194 रुपए की किस्त पर खरीदें ! TVS की ये सबसे सस्ती स्पोर्ट बाइक… जानें कीमत

By Nishu

Published on:

TVS Apache RTR 160 4V 2023: बता दे आपको कि TVS कंपनी ने हाल ही में अपनी नई बाइक 2023 TVS Apache RTR 160 4V को मार्केट में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इसे मैट ब्लैक स्पेशल एडिशन पेंट स्कीम और नए पर्ल व्हाइट कलर में लॉन्च किया है। जिससे यह बाइक लोगो को काफी आकर्षक कर रही हैं। तो चलिए इस बाइक के बारे में जानते हैं…

159.7 cc का पावरफुल इंजन के साथ! 45 Kmpl की माइलेज भी हैं

बात अगर इसके पावरफुल इंजन की करे तो कंपनी की तरफ से इसमें 159.7 cc का ऑयल-कूल्ड, SOHC इंजन दिया गया हैं। जिसमें फ्यूल इंजेक्शन भी मौजूद है। जो 17.30 bhp पर 9,250 rpm पर और 7,250 rpmपर 14.73 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी है। बात अगर इसके माइलेज की करे तो यह बाइक 45 Kmpl की माइलेज दे सकती हैं।

TVS Apache RTR 160 4V

103 Kmph की टॉप स्पीड के साथ! ये तमाम फीचर्स भी है मौजूद

अगर फीचर्स की बात करे तो Apache RTR 160 4V में कंपनी ने SmartXonnect दिया है, जिससे आप अपने फोन को ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। बता दे आपको कि इसमें गियर शिफ्ट इंडिकेटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और अन्य तमाम मॉडर्न फीचर्स मौजूद हैं।

इसका एलईडी हेडलैंप न्यू तरीके से अपडेट किया गया हैं। और नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ आपको दिखाई देगा। इसमें स्पोर्ट, अर्बन, और रेन जैसे तीन राइडिंग मोड भी दिए गए हैं। यह बाइक 103 Kmph की टॉप स्पीड दे सकती हैं।

Name of the BikeTVS Apache RTR 160 4V
इंजन 159.7 cc
माइलेज 45 Kmpl
कीमत 1.24 लाख रुपए
Official WebsiteTVS.com

बहुत शानदार डिजाइन के साथ!

बता दे आपको की कंपनी ने अपाचे के नए स्पेशल एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, जिसमें लाल और काले रंग के अलॉय व्हील्स शामिल हैं, साथ ही इसकी सीट को लाल और काले रंग से डिजाइन किया गया है, और इसमें एक नया पैटर्न भी आपको मिलेगा। इस सेगमेंट में पहली बार एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच लीवर मौजूद हैं। इस बाइक एक न्यू एक्जॉस्ट मौजूद है, जिसे ‘बुलपप एग्जॉस्ट’ कहा जाता है और इसकी मदद से गाड़ी अच्छी आवाज देती हैं।

क्या कहना है कंपनी का!

बता दे आपको कि TVS कंपनी के हेड विमल सुंबली ने कहा, हमें नई 2023 TVS अपाचे आरटीआर 160 4V के स्पेशल एडिशन को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि यह नया स्पेशल एडिशन बाइक राइडर्स को चलाने में बहुत ही आराम देगा, साथ ही उन्होंने ये भी कहा इसमें राइडर को किसी भी तरह का प्रोब्लम नही होगा।

महज किफायती कीमत में! Emi Plan के साथ

अब सबसे आखिरी बात इसके कीमत कि की जाए तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 1.24 लाख रुपए से 1.45 लाख रुपए तक रखा हैं। जिसकी ऑन रोड कीमत 1,44,552 रुपए पड़ती हैं। अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.7% सालाना ब्याज की दर से 1,30,552 रुपए का लोन देगा। इसके बाद आपको 14,000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा। और अगले 3 साल तक हर महीने आपको 4,194 रुपए का EMI भरना पड़ेगा।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.