खरीदो सिर्फ बजट में ! ₹2,665 की किस्त पर लाए ! Hero की धड़ल्ले से बिकने वाली बाइक… जानें कीमत

By Ujjwal

Published on:

Hero Splendor Plus Xtec: भारत में हीरो कंपनी को कौन नहीं जानता। भारत की ये पॉपुलर कंपनी अपने इंजन और फीचर्स के वजह से जानी जाती है। हाल ही में इस कंपनी ने एक बाइक लॉन्च किया है जिसका नाम Hero Splendor Plus Xtec है। आज हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा इस बाइक के मॉडर्न फीचर्स, इंजन, माइलेज आदि की सभी जानकारी देंगे और साथ ही ये भी बताएंगे की आप इसे आसान ईएमआई के जरिए कैसे खरीद सकते हैं।

80.6 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ !

बात अगर इसकी इंजन और माइलेज की करे तो Hero Splendor Plus Xtec बाइक को कंपनी ने 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ जोड़ा है। इस इंजन की पॉवर 8.02 पीएस की बहुत अच्छी पॉवर के साथ है, और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क बना सकती है। कंपनी इस बाइक के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स देती है। इसके माइलेज के मामले में कंपनी का दावा है कि यह बाइक पेट्रोल की 1 लीटर में 80.6 किलोमीटर की दूरी तक चल सकती है।

Hero Splendor Plus Xtec
Name of the BikeHero Splendor Plus Xtec
इंजन 97.2 cc
पॉवर 8.02
कीमत 93,818 रुपये
Official WebsiteHero.com

इस बाइक के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

इस बेहतरीन लुक वाली बाइक में आपको डिजिटल स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और रियर टाइम माइलेज पठन जैसे मॉडर्न फीचर्स मिलते हैं। कंपनी इसमें साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे सुविधाएं भी देती है। इन फीचर्स के वजह इस बाइक की पॉपुलरिटी बढ़ गई है। वहीं, अपडेटेड इंजन के वजह से इसकी माइलेज में भी पिछले मॉडल के मुकाबले अच्छी हो गई है।

किफायती कीमत में! आसान EMI प्लान के साथ

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की ऑन-रोड कीमत 93,818 रुपये है। आप अगर स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 10,000 रुपये के डाउनपेमेंट के साथ EMI प्लान के साथ खरीद सकते हैं, तो फिर आपको 83,818 रुपये का लोन मिलेगा। लोन की समय 3 साल होती है, और ब्याज दर 9 प्रतिशत होती है, तो फिर आपको अगले 3 साल के लिए मासिक 2,665 रुपये की EMI भरना होगा।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...