तहलका मचाने आ रही है! Bajaj Pulsar NS400, 373cc के पावरफुल इंजन के साथ… जाने कीमत

By Ujjwal

Published on:

Bajaj Pulsar NS400: भारतीय मार्केट में हमेशा बाइक्स लॉन्च होती रहती है, अगर बात करे तो कुछ ही ऐसी कंपनियां हैं जो अच्छी बाइक्स बनाती हैं। उन्ही कंपनियों में से एक कंपनी है बजाज की। राइडर्स द्वारा बजाज की बाइक्स बहुत ही पसंद की जाती है। आज हम इस आर्टिकल के द्वारा बजाज की इस बाइक के बारे में बताने वाले है जो लॉन्च से पहले ही लोगो द्वारा पसंद की जा रही है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में !

373cc के पावरफुल इंजन के साथ! 30 Kmpl की माइलेज भी

Bajaj Pulsar NS400 में 373 cc का 4 स्ट्रोक लिक्विड कुलेड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जिससे 6 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा जा सकता है। इस इंजन ने 40bhp की पॉवर और 35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की कैपेसिटी दी जा सकती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 180 Kmph हो सकती है और बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में आपको 30 किलोमीटर की दूरी तक आराम से पहुंचा सकती है।

तहलका मचाने आ रही है! Bajaj Pulsar NS400, 373cc के पावरफुल इंजन के साथ... जाने कीमत
Bajaj Pulsar NS400

तमाम फीचर्स बनाते है ! और भी मॉर्डन

अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो बजाज की इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स हो सकते हैं। इसके अलावा, टर्न इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, जैसे कई मॉडर्न फीचर्स कंपनी के द्वारा दिए जा सकते हैं।

Name of the BikeBajaj Pulsar NS400
इंजन 373cc
माइलेज 30 Km
टॉप स्पीड180 Kmph
Official WebsiteBajaj.com

क्या होगी इसकी कीमत!

कीमत की बात करे तो अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कुछ सटीक जानकारी नहीं दी हैं लेकिन रिपोर्टर्स के अनुसार Bajaj Pulsar NS400 की एक्स शोरूम कीमत भारतीय मार्केट 2 लाख से अधिक हो सकती है, लेकिन यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। इसकी लॉन्चिंग डेट की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है, लेकिन एक्सपर्ट्स के अनुसार, यह बाइक दिसंबर के अंत या फिर 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च हो सकती है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...