खरीदना और भी आसान ! सिर्फ 6,866 की किस्त पर लाए Royal Enfield Classic 350… जानें कीमत

By Nishu

Published on:

जब बात आती है एक दमदार इंजन वाली बाइक को तो एक ख्याल क्लासिक लुक बाइक का जरूर आता है वही अगर हम Royal Enfield Bullet 350 की बात करें तो इसे भारत में खूब जमकर पसंद किया जाता है क्योंकि इसकी डिमांड युवाओं के बीच काफी ज्यादा है आइए आखिर जानें कि कैसे आप इसे आसनी से कम दाम देकर किस्तों में कैसे खरीद सकते हैं।

चलते वक्त कर देती है, खड़ा रुतबा ! जानें इस मौजुदा बाइक के फीचर्स

आइए बात करें इसके दमदार फीचर्स की जिसे लोग खूब पसंद करते हैं, इसमें आपको 349cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है वही यह इंजन 20.2 bhp और 27 Nm का पीक टॉर्क देता है।

खरीदना और भी आसान ! सिर्फ 6,866 की किस्त पर लाए Royal Enfield Classic 350… जानें कीमत

इस बाइक में आपको 15 रंगों के विकल्प मिल जाते है साथ ही काफी हद तक वेरिएंट्स भी मौजूद हैं आपकी जानाकारी के लिए बता दू कि इसके बेस मॉडल की कीमत 2,20,136 रुपए से शुरू होती है ।

कीमत और इसको आसनी से खरीदने के लिए मौजूदा यह EMI प्लान

आपको बता दे फिलहाल दिल्ली के मुताबिक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की ऑन रोड प्राइस 2,20,136 रूपए है। अगर हम इसे फाइनेंस पर लेते है और समय अवधि 3 साल की रखते है तो 10 फीसदी ब्याज दर पर आपको प्रत्येक महीने 6,866 रुपए की EMI देनी होती है और यह किस्त अलग हो सकती है क्योंकि अलग अलग बैंक की ब्याज दर अलग होती है।

Royal Enfield Classic 350 का माइलेज !

देखिए, जब बात दमदार इंजन की हो तो माइलेज उतना खास नही होता क्योंकि दमदार इंजन वाली बाइक अधिक Cc इंजन की होने के कारण, अब बात करें Royal Enfield Classic 350 बाइक के माइलेज की तो यह बाइक 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे पाती है वही इसकी फ्यूल कैपेसिटी 13 लीटर दी गई है।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.