सुपर – डुपर स्पीड ! अब आ गई 307 KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक… जानें कीमत

By Shikha

Published on:

Ultraviolette F77 Electric Bike: आज हम बात करेंगे एक धासू इलेक्ट्रिक बाइक की, जिसने भारतीय बाजार में धूम मचा दी है – और उसका नाम है Ultraviolette F77। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले बैंगलुरू में लॉन्च किया गया था और इसके लॉन्च से पहले ही दुनिया भर से 70,000 से भी ज्यादा प्री-बुकिंग हो चुकी है। तो चले जानते है इसके बारें में और भी विस्तार से।

दमदार मोटर और बैटरी परफॉरमेंस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Ultraviolette F77 की पैकेजिंग में 3 बैटरी होती हैं, जो कि पावर मॉड्यूल 2.0 पर काम करती हैं। इस बाइक की मोटर क्षमता 33.5 Np और पीक टॉर्क 90 Nm है, जिससे यह 0-60 km रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 2.9 सेकंड्स लगाती है। बात करें इसके चार्जर की तो इसमें आपको बैटरी को नॉर्मल चार्ज में 5 घंटे और फास्ट चार्जर के साथ मात्र 1.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

स्पीड और रेंज

इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड ने सबको हैरान कर दिया है, 147 km/h के साथ। इसकी रेंज भी उल्टी है, जब एक बार फुल चार्ज हो जाए, तो यह 307 km तक की रेंज प्रदान कर सकती है।

Name of the BikeUltraviolette F77
इंजन33.5 Np और पीक टॉर्क 90 Nm
रेंज 307 km/charge
कीमत3.80 – 5.60 लाख रूपये
स्पीड 152 km/hr

एडवांस फीचर्स भी है ! जबरदस्त

Ultraviolette F77 अपने आकर्षक डिज़ाइन और एडवांस टेक्नोलॉजी देखने को मिल जाती है।बात करें इसकी एडवांस डिज़ाइन की तो इसमें शक्तिशाली LED हेडलाइट्स, डिजिटल डिस्प्ले, और एयर स्ट्रीम डिज़ाइन शामिल हैं।

वही इसमें आपको सेफ्टी के लिए फ्रंट डिस्क ब्रेक्स, एब्स, और स्मार्ट कनेक्टिविटी है। इसके इर्गोनॉमिक्स भी यूजर को शानदार अनुभव के लिए तैयार करती हैं।

क्या इसकी कीमत

यदि आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की इस बाइक की एक्स शोरूम की कीमत 3.80 – 5.60 लाख रूपये तक है।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.