दिसंबर 2023 में इन कारों पर धमाकेदार ऑफर्स ! मौका न चूके… छूट आखिर कितनी, जानें

By Shikha

Published on:

Amazing offers on these cars in December 2023: साल का अंत होते ही ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी गाड़ी की सेल बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही है। मारुति सुजुकी ने भी इस साल के अंत अपने कारों पर आकर्षक छूटों की घोषणा की है, और इसमें इग्निस, बलेनो, सियाज़, जिम्नी, विटारा जैसे मॉडल्स शामिल हैं। आइये जानते है इनके बारें में विस्तार से।

ignis Car

बात करें इग्निस कार की तो इस कार में आपको दिसंबर 2023 में इसके मैनुअल और एएमटी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपए और 35,000 रुपए की नकद छूट मिल रही है, जिससे खरीददारों को बड़ी बचत का सुनहरा अवसर मिल रहा है।

Baleno car

बलेनो कार में भी आपको शानदार छूट देखने को मिल जाएगी। बता दे कि इसमें सीएनजी और पेट्रोल एडिशन को खरीदते समय 25,000 रुपए और 30,000 रुपए की नकद छूट मिल रही है।

Ciaz Car

सियाज़ कार, 25,000 रुपए की नकद छूट, 25,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस, और 3,000 रुपए की कॉर्पोरेट छूट ने इसे खरीदने के लिए एक शानदार ऑप्शन बना दिया है।

Maruti jimny

जिम्नी कार जो की एडवेंचर्स के बीच छायी हुई है इसमें भी आपको 1 लाख रुपए से लेकर 2 लाख रुपए की नकद छूट देखने को मिल रही है। साथ ही, 5,000 रुपए की कॉर्पोरेट छूट ने इसे खरीदने के लिए एक और शानदार विकल्प बना दिया है।

Vitara Car

विटारा, जो कि अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, इसमें भी दिसंबर में बड़ी छूटें देखने को मिलेंगी। इसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और स्क्रैपेज बोनस शामिल हैं, जिससे खरीददारों को अधिक बचत का मौका मिलेगा।

नई सुविधाएं और शानदार! खरीदारों के लिए अच्छा मौका

इसके अलावा, मारुति नेक्सा ने साल के अंत में अपनी कारों पर कई नई सुविधाएं और छूटें पेश की हैं। नकद छूट के साथ-साथ, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट, और स्क्रैपेज बोनस के रूप में आपको अलग- अलग ऑप्शन देखने को मिल रहे है जिससे खरीददारों के लिए एक अच्छा विकल्प मिलेगा।

जानें क्या है ! इसकी समय अवधि

आपको बता दे कि यह शानदार ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध हैं और यह आपके सपनों की कार को सबसे कम मूल्य पर खरीदने का सुनहरा अवसर देता है। यदि आपने कभी भी मारुति कार की खरीददारी का विचार किया है, तो यह आपके लिए सही समय हो सकता है।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.