बजट में नई कार ! 50 हजार में मिल रही है, Maruti Celerio कार… जानें कीमत और EMI प्लान

By Shikha

Published on:

Maruti Celerio: भारत में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में हैचबैक सेगमेंट में वाहनों का चलन ज्यादा बढ़ रहा है, जिसमे मारुती सुजुकी की Celerio कार की भी ज्यादा डिमांड है और आज हम आपको इसके बजट-फ्रेंडली फाइनेंस ऑप्शन्स के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Maruti Suzuki Celerio

Maruti Suzuki Celerio, भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट की एक शानदार हैचबैक कार है। इसकी शानदार डिजाइन और हाई माइलेज के साथ, यह वाहन खासकर उन लोगों के लिए है जो घूमने के शौकीन है।

शानदार फीचर्स और डिजाइन

Maruti Celerio में 5 सीटर कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, वैगन आर वाला सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिक ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बजट-फ्रेंडली फाइनेंसियल फैसिलिटी

अगर आप इस शानदार कार को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही सीमित है, तो चिंता करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। Maruti Celerio के लिए उपलब्ध बहुत सारी फाइनेंसियल सुविधा आपको आपकी जरूरतों के हिसाब से सबसे अच्छा लोन प्लान का सेलेक्ट करने में मदद करेंगी।

Maruti Celerio LXI कीमत

Maruti Suzuki Celerio LXI, इस शानदार कार का एक पॉपुलर वेरिएंट है जो बजट में आने वाले ग्राहकों के लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है। इसकी शुरुआती कीमत बाजार में 5,36,500 रुपये है और ऑन रोड पर यह 5,91,126 रुपये के करीब आती है।

लोन फैसिलिटी भी है उपलब्ध

Maruti Celerio Celerio LXI को खरीदने के लिए, आप आसानी लोन फैसिलिटी ले सकते हैं। आप बैंक की वार्षिक 9.8 प्रतिशत की ब्याज दर पर आप 5,41,126 रुपये का लोन ले सकते हैं। यह लोन 5 वर्षों के लिए होता है और आपकी मासिक ईएमआई बहुत ही कम 11,444 रुपये होती है।

डाउन पेमेंट ऑफर

यह लोन मिलने के बाद, आप सिर्फ 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ अपनी नई Maruti Celerio Celerio LXI को अपने घर में ले सकते हैं। इस तरीके से, आप अपनी बजट में यह कार को खरीद सकते है।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.