मात्र 55 हजार में घर लाएं ! Yulu Wynn E स्कूटर, 65 किलोमीटर की लाजवाब रेंज… जानें फीचर्स भी

By Shikha

Published on:

Yulu Wynn E Scooter: इस त्योहारी सीजन में, यूलु विन ई-स्कूटर एक बेहतरीन ऑफर के साथ लेकर आया है। जिसकी न केवल इसकी कीमत किफायती है, बल्कि इसमें आपको शानदार डिजाइन और एडवांस फीचर्स भी शामिल हैं जो इसे एक अच्छा ऑप्शन बनाती हैं।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USB चार्जिंग ! सिस्टम के साथ

यूलु विन ई-स्कूटर में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो स्पीड, बैटरी लेवल, और भी जरुरी जानकारी देता है। इसमें एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है, जिससे आप अपने मोबाइल डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

Name of the E-ScooterYulu Wynn E Scooter
स्पीड 25 km/hr
मोटर पावर250
MotorBLDC
ब्रेक्स ड्रम
कंसोलडिजिटल

स्वैपेबल बैटरी के साथ आता है ! ये स्कूटर

विन इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्वैपेबल बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है, जिसे आप सिर्फ 1 मिनट के अंदर बदल सकते हैं। इससे जीरो टर्नअराउंड समय के साथ एक्सटेंडेड रेंज मिलती है।

मात्र 55 हजार में घर लाएं ! Yulu Wynn E स्कूटर, 65 किलोमीटर की लाजवाब रेंज... जानें फीचर्स भी

फाइनेंस सुविधा भी है ! उपलब्ध

यदि आप इस स्कूटर को लेने का सोच रहे है और आपके पास बजट नहीं है तो आप इसे 9,999 रूपये की डाउन पेमेंट में 1,999 रूपये प्रति महीने की भुगतान से अपने घर आसानी से ले जा सकते है।

टेक्निकल फीचर्स और सुविधाएं

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको इसके एडवांस फीचर्स के हिसाब से बहुत ही किफायती कीमत में उपलब्ध होंगी। वही बात करें इसके रेंज की तो इससे आप आराम से 65 किलोमीटर का सफर कर सकते हैं। 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से माइलेज देखने को मिलती है। इसमें 350W का मोटर है, जिससे आपको बेहतरीन स्पीड मिलेगी।

कीमत !

यदि आप इस स्कूटर को लेने का सोच रहे है तो आपको बता दे कि भारत में Yulu Wynn की कीमत 55,555 से शुरू होती है Yulu Wynn 1 वेरिएंट में उपलब्ध है – Yulu Wynn जो 55,555 की कीमत पर उपलब्ध है।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.