भारत की एक मात्र इलेक्ट्रिक बाइक ! रेंज में सबको देती है टक्कर, 206km लंबी रेंज के बल पे मचा रही है भूचाल… जानें कीमत

By Shikha

Published on:

Oben Rorr Bike: भारतीय बाजार में हर रोज नई-नई बाइक लांच होती है जिसमे एक और बाइक ने मार्किट में अपना कदम रखा हैं जिसका नाम हैं- Oben Rorr Bike. इस इलेक्ट्रिक बाइक ने लॉन्च के बाद कई महीनों तक लोगों को अपनी और खींचा है चलिए जानते है इसके बारें में।

जबरदस्त लुक !

Oben Rorr Bike की खासियत है उसका शानदार डिज़ाइन और फीचर्स। इसमें कस्टमर्स को नई टेक्नोलॉजी फैसिलिटी और स्टाइलिश लुक दोनों ही मिलते हैं।

दमदार पर्फॉर्मेंस

Oben Rorr Bike में आपको जबरदस्त पर्फॉर्मेंस देखने मिलती हैं । इसमें लगे इलेक्ट्रिक मोटर की कैपेसिटी से आप 100km/hr की स्पीड पकड़ सकते हैं। इसके साथ ही इसमें लगे बैटरी पैक से मिलने वाली 206 किलोमीटर से अधिक की रेंज मिलती हैं।

वारंटी और सर्विस

कंपनी ने Oben Rorr Bike के लिए आपको तीन साल की वारंटी दी जा रही है, इसके साथ ही सर्विस और सपोर्ट में एक सेफ फ्यूचर की गारंटी देने से यह बाइक आपके लिए सही चयन हो सकती है।

Oben Rorr BikeDetails
Price₹ 1.50 Lakh
Motor Power1000 W IPMSM Motor
Battery4.4 kWh LFP battery pack
RangeUp to 200 km (claimed)
Top Speed100 km/hr
Acceleration (0-40 kmph)3 seconds
Charging Time2 hours (0-80%)
BrakesDisc brakes (front and rear)
WheelsAlloy wheels
FeaturesDigital speedometer, Bluetooth connectivity, Anti-theft alarm, Mobile app connectivity, LED lights, Three ride modes (Eco, City, Havoc), Patented Vandalism Protection, LFP Battery with MHX Tech, UNIFIED-BRAKE. ASSIST (UBA)
ColorsMagnetic Black, Electric Red, Voltaic Yellow

बजट-फ्रेंडली कीमत

Oben Rorr Bike की कीमत भी बजट फ्रेंडली है, जिससे यह आपके लिए एक अच्छा और शानदार विकल्प हो सकती है। मात्र ₹1.3 लाख की शुरुआती कीमत के साथ, इसे आप अपने घर ला सकते हैं।

तो Oben Rorr Bike की फीचर्स, पर्फॉर्मेंस, और बजट-फ्रेंडली कीमत के कारण यह कस्टमर्स के बीच में बहुत पॉपुलर हो रही है। यदि आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता हैं।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.