मार्केट में मचाया भौकाल ! New Yamaha RX100 नए लुक के साथ, लोग दीवाने इस मौजूदा बाइक पर… जानें कीमत और डिटेल

By Shikha

Published on:

Yamaha RX100: यमाहा RX100, वह नाम जो 90 के दशक में हर बाइक एंथुज़ियस के दिलों को छू गई थी। इस बाइक का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती थी, और वे कहते थे, वाह क्या बाइक है! और अब फिर से यह बाइक मार्किट में लांच हो रही हैं चलिए जानते है इसके बारें में।

Yamaha RX 100 लॉन्चिंग

यमाहा RX100, जो एशियन मार्केट में एक बार फिर लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस बाइक को फिर से एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा, और यह बहुत जल्द हमें दिखने को मिलेगा। लांच होने की सम्भावना 2025 के नजदीक जताई जा रही है !

मिलेगी धांसू इंजन

इस नई Yamaha RX 100 में आपको धांसू इंजन देखने को मिलेंगे। हमारे देश में नए नियमों के अनुसार, गाड़ियों को लेकर नए नियम बन रहे हैं। एक नियम ये भी है और कड़े BS6 फेज 2 के तहत इस बाइक में पुराना 2-स्ट्रोक इंजन अब किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेगा। इसलिए, Yamaha ने इस नए मॉडल में एक बड़े इंजन को शामिल करने का फैसला लिया है। इससे न केवल परफॉर्मेंस में बढ़ेगी।, बल्कि इसका डिज़ाइन और साउंड भी शान्दार होगा।

मार्केट में मचाया भौकाल ! New Yamaha RX100 नए लुक के साथ, लोग दीवाने इस मौजूदा बाइक पर... जानें कीमत और डिटेल

Yamaha RX 100 का इंजन

इस बाइक में आपको 225.9cc BS6 का इंजन मिलेगा, ये इंजन 20.1 bhp की पॉवर जिसके वजह से ये 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते हैं।

बता दे कि यमाहा RX100 के इस नए वर्शन की अवेलेबिलिटी की तारीख और कीमत के बारे में हम अभी तक नहीं जान पा रहे हैं। लेकिन जल्द ही मार्किट में लांच किया जाएगा।

कीमत !

यामाहा rx 100 को 1,40,000 रुपए से 1,50,000 रुपए की संभावित क़ीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल बाज़ारो में rx 100 के समान उपलब्ध बाइक्स होंडा CB200X, कीवे SR125 और रीवोल्ट rv 400 हैं।

DIVY EV Sub-Editor
Shikha singare is a seasoned writer with a passion for automobiles. She brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers with the latest news and insights on cars and bikes.