OLA को मुहतोड़ देगी जवाब ! आ गया Yamaha का स्पोर्टी और शार्प स्टाइल का… देखें इसकी कीमत साथ ही टॉप के धांसू फीचर्स

By Abhishek

Published on:

Yamaha Nmax 155: यामाहा अपनी स्पोर्ट्स बाइक के लिए दुनिया में लोकप्रिय है। हाल ही में दिल्ली में हुए भारत मोबिलिटी एक्सपो में यामाहा ने अपनी स्पोर्ट बाइक के इंजन वाले Yamaha Nmax 155 स्कूटर का खुलासा किया है।

बताया जा रहा है की इस बाइक में Yamaha R15 स्पोर्ट बाइक का इंजन दिया गया है। इस बाइक में 155cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह एक स्पोर्टी लुक वाला स्कूटर है। आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में –

Yamaha Nmax 155 का स्पोर्टी डिज़ाइन इतना गज़ब

Yamaha Nmax 155 में स्लीक बॉडी डिज़ाइन के साथ मैक्सी-स्कूटर स्टाइलिंग डिज़ाइन दिया गया है। इसमें सामने पैर रखने के लिए बड़ा स्पेस दिया गया है। इसकी पूरी बॉडी ब्लैक कलर में डिज़ाइन की गयी है और इसमें एक बड़ी स्क्रीन दी गयी है।

फिचर्स डिटेल
इंजनYamaha R15 स्पोर्ट बाइक का 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन।
पावर14.9bhp
टॉर्क13.5Nm
डिजाइनस्लीक बॉडी डिज़ाइन, मैक्सी-स्कूटर स्टाइलिंग, बड़ा स्पेस, पूरी बॉडी ब्लैक कलर में डिज़ाइन, बड़ी स्क्रीन।
लाइटिंगपूरी बॉडी में LED लाइटिंग, फुल डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा हेडलैंप एरिया।
कीमतअनुमानित 1.30 लाख रूपये के आस पास।
लॉन्च डेटमार्च महीने में लॉन्च हो सकता है।

इसमें फुल डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पूरी बॉडी में LED लाइटिंग दी गयी है जो इसे शानदार लुक देती है। इसके सामने की तरफ एक बड़ा हेडलैंप एरिया देखने को मिल जाता है।

Yamaha Nmax 155

Yamaha Nmax 155 का स्कूटर पावरफुल इंजन के साथ !

अगर बात करे इसके इंजन की तो Yamaha Nmax 155 में Yamaha R15 का 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 14.9bhp की पावर और 13.5Nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। बताया जा रहा है की इस इंजन का इस्तेमाल Yamaha Aerox 155, R15 V4, और MT-15 में भी किया गया है।

Yamaha Nmax 155 कीमत और लॉन्च डेट

Yamaha Nmax 155 एक शानदार स्कूटर है जो स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आता है। बताया जा रहा है की इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.30 लाख रूपये के आस पास हो सकती है। बताया जा रहा है की यह स्कूटर इस साल मार्च महीने में लॉन्च हो सकता है।

Abhishek is a college student who loves reading newspapers and writing news. Due to which he is studying journalism. Till now he has worked on many websites and has knowledge about the art of writing and many areas of writing.