सिर्फ 2,929 रुपये की किस्तों पर घर लाए ! Hero Glamour Xtec बाइक, जमकर लोग कर रहे इसकी तारीफ.. जानें कीमत

By Rahul

Published on:

Hero Glamour Xtec इंडस्ट्री में इन दिनों टू-व्हीलर्स की काफी डिमांड है। ऑटोमोबाइल कंपनियां इस मांग को पूरा करने के लिए लगातार भारतीय बाजार में एडवांस फीचर्स के साथ नई बाइक पेश कर रही हैं। ग्राहकों की पहली पसंद बनने के लिए इन कंपनियों के बीच कड़ी Competition है।

हीरो मोटोकॉर्प आए दिन दमदार माइलेज और ताकत वाली बाइक्स लॉन्च कर इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। ग्राहक इन बाइक्स में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण Hero Glamour Xtec है, जिसने 2023 में अपनी शुरुआत की। यह बाइक अपने मजबूत माइलेज के साथ-साथ कई कमाल के फीचर्स देती है। आइए एक नजर डालते हैं हीरो ग्लैमर एक्सटेक के फीचर्स पर..

ये लाजबाब फिचर्स बना देंगे, आपको दीवाना

Hero Glamour Xtec के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको Navigation Assist, Bluetooth Connect, Built-in Mobile Charger, चौड़े रियर टायर्स, Led टेल-लाइट्स, i3s तकनीक और इंजन किल स्विच जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलते हैं। अपने पावरफुल इंजन की मदद से Hero Glamour Xtec आपको 60 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Glamour Xtec का फाडू इंजन

Hero Glamour Xtec के इंजन की चर्चा करें तो हीरो ग्लैमर एक्सटेक में 124.7 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.84 पीएस की पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है कम्पनी कहती है कि इसमें आने वाला इंजन XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ आता है, इसके चलते, यह सेगमेंट की दूसरी मोटरसाइकिलों के मुकाबले 7% ज़्यादा माइलेज देती है।

Hero Glamour Xtec
Hero Glamour Xtec

Hero Glamour Xtec की कीमत

कीमत की बात करें तो Hero Glamour Xtec के लिए 2 विकल्प उपलब्ध हैं। मानक संस्करण (ड्रम ब्रेक मॉडल) की कीमत 83,198 रुपये (करों को छोड़कर) है। इसके अतिरिक्त, शीर्ष संस्करण (डिस्क ब्रेक मॉडल) की कीमत लगभग 87,198 रुपये (करों को छोड़कर) है।

Hero Glamour Xtec का EMI प्लान

यदि हम बात करें इस की EMI प्लान ऑफर की तो इस बाइक की कीमत Hero Glamour Xtec पर 91,062 रुपये के लोन अमाउंट हेतु 36 महीनो के लिए 9.7 की दर पर 2,929 रुपये/माह से ईएमआई शुरू होती है।

Rahul Jangid is an analyst and journalist on News at Divy EV. While he spends most of his time researching the latest skills in the market !