TVS की शानदार बाइक ! मात्र 50,000 रुपए भर कर लाए अपने घर… जानें कीमत और मौजूदा EMI प्लान

By Nishu

Published on:

TVS Apache RTR 310 एक प्रीमियम और स्पोर्ट्स लुक के साथ आने वाली बाइक है जो अपने दमदार लुक, शानदार परफॉर्मेंस और फीचर्स के लिए जानी जाती है वही यह बाइक युवाओं के बीच इसका काफी क्रेज है।

डिजाइन ! लुक में लगा देती है, चार चांद

TVS Apache RTR 310 के डिजाइन की बात करें तो काफी अट्रैक्टिव और स्पोर्टी लुक में आती है, इसमें शार्प हेडलाइट्स, एयरोडायनामिक और टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए जाते हैं।

फीचर्स बिल्कुल लाजबाव ! 313cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ

इस मौजूदा बाइक के इंजन की बात की जाए तो इस बाइक में 313cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन साथ में आता है, जो 34 पीएस की पावर और 27 एनएम का टॉर्क पैदा करती है। इस बाइक में ABS यानी एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है साथ ही ड्यूल-चैनल ABS जैसे सेफ्टी फीचर्स भी शामिल हैं।

TVS Apache RTR 310 की कीमत !

TVS Apache RTR 310 की दिल्ली के अनुसार एक्स-शोरूम कीमत 2.65 लाख रुपये से शुरू होती है वही यह ऑन-रोड कीमत शहर और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकती है।

बजट न हो पूरा ! तो EMI प्लान का ले सहारा

TVS Apache RTR 310 को आसान EMI प्लान पर भी खरीदा जा सकता है इसके लिए किस्त की राशि और डाउन पेमेंट, लोन अवधि और ब्याज दर के अनुसार अलग-अलग होगी।

हालांकि हमारे पास आपके लिए ये गजब का EMI प्लान अगर आप 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ 3 साल का लोन लेते है 9% ब्याज दर के साथ तो आपको लगभग 7,500 रुपये की 3 साल तक प्रत्येक महीने किस्त देनी होगी।

TVS की शानदार बाइक ! मात्र 50,000 रुपए भर कर लाए अपने घर... जानें कीमत और मौजूदा EMI प्लान

अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी चाहते है तो आप अपने नजदीकी TVS डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.