अब महज 10,000 में लाए खुशियां, Honda की लाजवाब बाइक के साथ.. जानें कीमत और EMI प्लान

By Ujjwal

Published on:

Honda SP 125: होंडा भारत की बहुत की पॉपुलर और पुरानी कंपनी है जो कि अपने लुक और इंजन के वजह से जाना जाता है। होंडा की कंपनी ने हाल ही में एक बाइक लॉन्च की है जिसका नाम होंडा SP 125 है।

ये बाइक अपने पुराने मॉडल्स के इंजन से बेहतर इंजन और फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। आज हम इस आर्टिकल के बारे में सबकुछ बताएंगे और ये भी बताएंगे की आप इसे EMI प्लान से कैसे ले सकते हैं..

इन सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है! Honda की ये बेहतरीन बाइक

होंडा की इस नई बाइक में बहुत से मॉडर्न फीचर्स हैं, जैसे कि साइलेंट-स्टार्ट ACG स्टार्टर मोटर। इस बाइक में एक नया स्विचगियर और एक टिकाऊ स्विच भी है। होंडा एसपी 125 में लो/हाई बीम और बाएं और दाएं हाथलबार पर इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन हैं।

होंडा की ये यह बाइक अपने सेगमेंट में पहली है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है। इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर में गियर पोजिशन इंडिकेटर, दो ट्रिप मीटर, एवरेज फ्यूल इंडिकेटर, टू खाली और इंडिकेटर भी हैं।

Honda SP 125

125cc की खास इंजन! 10.87 PS की पीक पावर भी इस कीमत में

इस नई बाइक में होंडा की इनहेंस्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नोलॉजी के साथ 125 सीसी, फ्यूल-चेंजिंग इंजन है। यह इंजन सिर्फ लुक और ईंधन में ही सुधार नहीं करती है, बल्कि इंजन के स्पीड घटनेवाले फ्रिक्शन को भी कम करती है।

इसमें साइलेंट-स्टार्ट ACG स्टार्टर भी होता है, जो इंजन को आवाज के बिना स्टार्ट करता है। इस इंजन ने 7,500rpm पर 10.72bhp की पावर और 6,000rpm पर 10.9Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी दावा करती है कि पुराने मॉडल की तुलना में इसकी माइलेज 16% बेहतर है।

Name of the BikeHonda SP 125
इंजन125 cc
पावर 10.87 PS
कीमत86,017 रुपये
Official WebsiteHonda.com

क्या है! इस बाइक की किफायती कीमत, आसान EMI प्लान के साथ!

होंडा एसपी 125 बाइक की शुरुआती कीमत 86,017 रुपये (दिल्ली शोरूम) है, जो ऑनरोड पर 90,567 रुपये तक हो जाती हैं। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो यहां जानिए कि इसको खरीदने के लिए आसान EMI प्लान क्या है। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के अनुसार, अगर आप इस बाइक को EMI प्लान से खरीदना चाहते हैं, तो बैंक द्वारा 89,656 रुपये का लोन दिया जाएगा।

इस लोन को लेने के बाद, आपको 10,000 रुपये की डाउनपेमेंट करना होगा और इसके बाद हर महीने 2,880 रुपये की महीने की EMI जमा करनी होगी। होंडा एसपी 125 पर उपलब्ध इस लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष की समय निर्धारित की हुई है।

इस समय के दौरान, बैंक सालाना 9.7 प्रतिशत ब्याज लेता है, जो की इस तरह के बाइक के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन जाता है। EMI प्लान की ये जानकारी जगह के अनुसार बदल सकती है, अगर आपको EMI प्लान बारे में सटीक जानकारी लेनी है तो अपने नजदीकी शोरूम में आप पता कर सकते हैं।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...