Ola स्कूटर पर भारी डिस्काउंट ! मौका छूट न जाए… महज इतनी कीमत में लाए

By Nishu

Published on:

Ola Electric discount: आप भी Ola की खरीदारी को लेकर शानदार मौके के तलाश में है ! तो यह मौका आपके लिए होगा बेहतरीन क्योंकि इस इस समय ओला दे रही है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर वारंटी पैक पर 50 फीसद तक की छूट !

साथ ही Ola S1 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का अच्छा मौका दे रही है ! आइए जानते हैं कि OLA इस दीवाली के अवसर पर अक्टूबर 2023 पर किस तरह का डिस्काउंट पेश कर रहा है।

ओला डिस्काउंट ऑफर ! अक्टूबर 2023 महीने का सुनहरा मौका

Ola कम्पनी के द्वारा घोषणा कि ओला के द्वारा भारत EV फेस्ट के चलते वारंटी पर 50 प्रतिशत को मिलेगी छूट! और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जो लोग ओला S1 Pro के 2nd Gen की टेस्ट राइड करेंगे उनके लिए है काफी सुनहरा मौका क्योंकि वे जीत सकते है नया S1 X+ इसलिए यह फ्री में स्कूटर पाने का गजब तरीका है। वही दूसरी ओर अन्य लोगो को रेफर कर, प्रत्येक रेफरल 2000 रुपए तक की कमाई के सकते हैं।

Ola स्कूटर पर भारी डिस्काउंट ! मौका छूट न जाए... महज इतनी कीमत में लाए

10,000 का एक्सचेंज ऑफर! साथ ही क्रेडिट कार्ड के साथ भी पाए बचत

अब बात करें एक्सचेंज ऑफर की तो एक्सचेंज ऑफर ₹10,000 तक का ही है। इसके अलावा कुछ क्रेडिट कार्ड EMI पर मिल रही गजब की छूट जिसमे आप ₹7,500 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

आखिरकार OLA S1 X, S1 X+, S1 Air और S1 Pro की कीमत

Ola की इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे हाल ही में मार्केट में उतारा गया जो S1 X है और जिसकी कीमत एक्स-शोरूम 90,000 रुपए है और यह स्कूटर तीन वेरिएंट के साथ आता है जिनकी कीमत नीचे दी गई हैं :

मॉडलकीमत (एक्स-शोरूम)
OLA S1 X+₹ 1,09,999
OLA S1 Air₹ 1,19,999
OLA S1 Pro₹ 1,39,999

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.