दिवाली बम्फर ऑफर! ₹99,000 की छूट, अब Citroen C3 की बेहतरीन कार पर… जानें कीमत

By Nishu

Published on:

इन दिनों दीवाली के खास त्यौहार के चलते है कई कंपनियां नए नए बेहतरीन ऑफर पेश के रही है, इसी बीच Citroen C3 कार पर मिल रहा है, धमाकेदार ऑफर यह डिस्काउंट सिर्फ सीमित समय के लिए है इसलिए अगर आप इस कार को खरीदने के सोच रहे हैं तो यह मौका न चूके!

आपकी जानकारी के लिए बता दू कि Citroen के द्वारा की भारत में दो कारें बेची जाती हैं जो Citroen C3 और Citroen eC3 के नाम से चलती हैं।

Citroen C3 में 10 इंच का टचस्क्रीन ! और मौजूद तमाम फीचर्स

इस कार में तमाम फीचर्स शामिल किए गए है जिनमे 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल साथ ही सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो रियर पार्किंग कैमरा, ड्यूल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) दिए जाते हैं।

दीवाली बम्फर ऑफर! ₹99,000 की छूट, अब Citroen C3 की बेहतरीन कार पर... जानें कीमत

Citroen C3 में मिलता है 300 लीटर का बूट स्पेस, जानें स्पेसिफिकेशन भी

इस कार में इंजन 1.2L PureTech 82 पेट्रोल इंजन या 1.2L PureTech 110 टर्बो पेट्रोल इंजन आता है वही यह ट्रांसमिशन, 5-स्पीड मैनुअल से जुड़ा हुआ है, इंजन के पॉवर की बात करें तो यह 82 Bhp या 110 Bhp पॉवर और 115 Nm या 190 Nm टॉर्क बनाती है अब साथ ही जाने इसके माइलेज के बारे में तो इसके पेट्रोल वैरिएंट में 19.8kpl का माइलेज मिल जाता है और बूट स्पेस भी 300 लीटर का दिया गया हुए।

ये तमाम कलर के साथ आती है ! Citroen C3 कार

Citroen C3 में मिलते हैं ये तमाम कलर जिनमें अर्बन केफ, स्प्रिंग एटिट्यूड, स्क्रमिंग स्प्रिंग, सीट्रस कोकून, जिंजर बर्स्ट, मूनलाइट व्हाइट, प्लेटिनम ग्रे, कूल सिल्वर, अर्बन स्ले, एल्युमिना ग्रे, पर्ल व्हाइट शामिल हैं।

Citroen C3 की कीमत ! और मौजूदा अक्टूबर ऑफर

Citroen C3 कार पर मिल रही 5 साल की वारंटी साथ ही मिल रही 99,000 रुपये तक की छूट, आप चाहे तो इसे EMI प्लान पर भी ले सकते हैं, C3 की शुरुआत पिछले साल हुई थी और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.16 लाख रुपये से शुरू होकर 8.92 लाख रुपये तक है।

DIVY EV का क्या है मानना! आखिर किन लोगो के लिए है ये खास

Citroen C3 कारे उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो स्टाइलिश डिजाइन, आरामदायक इंटीरियर और अच्छी परफॉर्मेंस वाली कार की तलाश में है साथ ही ऑफर में लेना चाहते हैं।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.