तहलका मचाने आ रही ! Yamaha की ये धांसू बाइक… जानें क्यों है, इतनी खास

By Ujjwal

Published on:

Yamaha RX100: मार्केट में जल्द ही Yamaha RX100 आपको देखने को मिल जाएगी। कम्पनी के अनुसार यह बाइक जल्द ही लॉन्च होने वाली है। तो इस पोस्ट में हम आपको स्टाइलिश लुक और शानदार फीचर्स से लैस यामाहा आरएक्स100 के बारे सब कुछ बताएंगे…

बहुत ही स्टाइलिश लुक के साथ!

बात अगर इसके लुक कि करे तो न्यू यामाहा आरएक्स 100 के इस मॉडल को शानदार तरीके से तैयार किया गया है। और इसके लुक को भी बदल दिया गया है। यामाहा आरएक्स100 का यह मॉडल इस बार अपने अलग अंदाज में लॉन्च जाएगी।

98 cc की खास इंजन! 35-45 kmpl की माइलेज भी इस कीमत में

बात अगर इसके माइलेज कि करे तो यह बाइक 35-45 kmpl का माइलेज दे सकती है, साथ ही इस बाइक में आपको कलर ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे यानी यामाहा आरएक्स 100 लाल, काले, सफेद, नीले, ग्रे और सिल्वर रंगों में उपलब्ध है। बात अगर इसके पावरफुल इंजन की करे तो यामाहा RX100 बाइक में 98cc का इंजन हैं। यह एक स्पोर्ट्स बाइक होने के नाते, यह राइडर के सुरक्षा की भी प्राथमिकता देती है।

Name of the BikeYamaha RX100
माइलेज 35-45 kmpl
इंजन98 cc
कीमत 1.40 लाख रुपए
Official WebsiteYamaha.com

इस बाइक के तमाम मॉर्डन फीचर्स बनाते है ! इसे बहुत खूब

बात इसके फीचर्स की ही तो इस बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और ड्यूअल-चैनल एबीएस की सुविधा है। जिससे बाइक को नियंत्रित करना आसान होता हैं। ट्यूबलेस टायर वाली यह बाइक आपको कठिन रास्तों पर भी नहीं छोड़ेगी और पंचर होने के बाद भी आप इसे 80 से 100 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

सालों इतंजार के बाद लॉन्च होगी! महज़ इस कीमत में!

अब सबसे आखिरी बात इस बाइक के लॉन्चिंग डेट कि करे तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक 25 जनवरी 2025 को मार्केट में लॉन्च होगा। कंपनी का कहना है कि यह बाइक लोगो को काफी पसंद आएगी। और इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपए भारतीय मार्केट में हो सकती है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...