बजाज ला रही है ! 110cc वाली CNG बाइक! जल्द दस्तक देगी मार्केट में… बिक्री होगी नजदीक

By Ujjwal

Published on:

Bajaj ऑटो की CNG बाइक: बजाज भारत की सबसे बड़ी दो पहिया कंपनियों में से एक है। जिसके गाड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। इसकी वजह है इसकी कीमत, मॉडर्न फीचर्स और बेस्ट क्वालिटी। अब कंपनी लिक्विफाइड पेट्रोलियम गैस (LPG), कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) और इथेनॉल ब्लेंडेड फ्यूल की तरफ बढ़ रही है और आने वाले समय बजाज कंपनी LPG और CNG पर आधारित गाड़ी को मार्केट में जल्द लॉन्च करने का प्लान कर रही हैं। बता दे आपको की बजाज 100 cc के दो मॉडल हैं। एक Bajaj Platina जो 100 cc और एक bajaj CT100 जो 125 cc की हैं।

110cc के इंजन के साथ!

बजाज ऑटो की CNG बाइक: रिपोर्ट के मुताबिक, बजाज ऑटो एक नई 110cc बाइक पर काम कर रही है जो CNG से चलेगी। जिसका नाम Bruzer E101 रखा जायेगा। और यह गाड़ी अपने लास्ट स्टेज में हैं। बात अगर इस बाइक की टॉप स्पीड की करे तो इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है।

अभी बाजार में उपलब्ध Bajaj Platina 100 में 102 cc का इंजन है, जिसमें 90 km/h की टॉप स्पीड होती है। इस बाइक में 7.9 PS की पावर होती है। यह बाइक 4 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है। बाइक में चार कलर ऑप्शन हैं। राइडर के सुरक्षा के लिए बाइक के फ्रंट और रियर टायरों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं।

Bruzer E101

6 महीने से 1 साल के बीच होगी लॉन्च ! महज इतनी कीमत के साथ

यह बाइक अपनी डेवलपमेंट के फाइनल स्टेज में है और अगर सब कुछ सही रहता है तो बजाज इसे आने वाले 6 महीने से एक साल के बीच भारत में लॉन्च कर देगा। बता दे आपको की कंपनी इसपे काफी लंबे समय से काम कर रही हैं। इसकी माइलेज 43 kmpl हैं।

Name of the BikeBruzer E101
इंजन 110cc
माइलेज 43 kmpl
कीमत 2.27 लाख रुपए
Official WebsiteBajaj.com

जो ARAI द्वारा दिया गया हैं। और लोगो के यह एक बेहतरीन ऑप्शन है जिससे पर्यावरण दूषित नही होगा। अब सबसे आखिरी बात इसके कीमत की करे तो इसकी शुरुआती कीमत 2.27 लाख से लेकर 2.35 लाख रुपए तक हो सकती है।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...