इलेक्ट्रिक थार मार्केट में लॉन्च होते ही मचा देगी तहलका! स्टाइलिश लुक और मॉडर्न फीचर्स कॉम्बिनेशन… शामिल

By Ujjwal

Published on:

Mahindra Thar.e Concept: महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी बहुत जल्द अपनी नई इलेक्ट्रिक SUV, Thar.e Concept को मार्केट में लॉन्च करेगी। बता दे आपकी कि यह कार कंपनी की सबसे पॉपुलर Thar SUV का इलेक्ट्रिक वर्जन होगी। इसमें आपको बहुत सारे न्यू फीचर्स देखने को मिलेंगे। जो लोगो को काफी आकर्षक करेगी। चलिए इसके बारे में जानते हैं…

बहुत ही बेहतरीन डिजाइन है! मौजूद

बता दे आपकी कि Thar.e Concept का डिज़ाइन Thar SUV से काफी मिलता जुलता है, लेकिन इसमें कुछ बेहतरीन फीचर्स भी मौजूद हैं। सबसे पहले, कार में एक नया इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी पैक दिया गया है। इसके अलावा, कार में नए LED हेडलैंप, टेललाइट्स और अन्य डिज़ाइन फीचर्स भी मौजूद हैं। Thar.e Concept एक मजबूत और आकर्षक डिज़ाइन के साथ मार्केट में आएगी।

जो लोगो को काफी आकर्षक करेगी, साथ ही Thar.e को एक एडवांस व्हीकल के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जिसमें बड़ा टचस्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और नया स्टीयरिंग व्हील मौजूद हैं।

Mahindra Thar.e Concept

बहुत ही बेहतरीन फीचर्स के साथ!

बात अगर इस SUV के फीचर्स की बात करे तो इसमें 3D फीचर्स और टेक्नोलॉजी मौजूद हैं। जिनमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360-डिग्री कैमरा, और एक एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी मौजूद हैं। Thar.e Concept एक मॉडर्न और सेफ्टी ड्राइविंग का अनुभव देता हैं।

Name of the SUVThar.e Concept
मोटर 400 Kw
रेंज 400 Km
कीमत 20 से 25 लाख रुपए
Official WebsiteMahindra.com

400 Kw का मोटर के साथ! 400 Km तक की रेंज

बात अगर इसके मोटर कि करे तो इसमें कंपनी की तरफ से 400kw का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। जिससे यह SUV, 0 से 100 Kmph की गति सिर्फ 4.8 सेकंड में पकड़ लेता है। कार की मैक्सिमम गति 190 Kmph है। बता दे आपको कि यह फुल चार्ज होने पर 400 Km तक की रेंज दे सकती हैं। और इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 8 घंटे का समय लगता हैं।

किफायती कीमत के साथ! जल्द होगी लॉन्च

बता दे आपको कि कंपनी की तरफ इसके लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी गई हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो यह SUV मार्केट में 2025 तक लॉन्च हो सकता हैं। अगर कीमत की बात करे तो रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपए तक मार्केट में हो सकती हैं।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...