Hero का सबसे सस्ता ! इलेक्ट्रिक स्कूटर, एडवांस फीचर्स के साथ मौजूद… जानें कीमत

By Nishu

Published on:

भारत में लगातार इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कई कम्पनी अपने EV स्कूटर ला रही है इसके चलते ही हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर डुएट लॉन्च करने जा रही है वही इसकी कीमत भी किफायती है साथ ही एक बेहतरीन रेंज के साथ आता है, आइए जानें आखिर कीमत और इसके फीचर्स

एडवांस टेक्नोलोजी के साथ ! Hero Duet इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero Duet एक कॉम्पैक्ट स्कूटर है जिसे आप शहरी तौर पर ले सकते हैं, इस स्कूटर में एडवांस बैटरी टेक्नोलॉजी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर 82 किलोमीटर तक की रेंज देती है वही इस स्कूटर में एक हाई-टॉर्क मोटर मौजूद है जिसकी मदद से यह 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे पाती है।

हीरो डुएट इलेक्ट्रिक स्कूटर के कई फीचर्स! जो बनाते हैं बेहतरीन

इस स्कूटर में आपको मॉर्डन फीचर्स मिलते है जिनमे रिमोट लॉक सिस्टम जो Honda Activa H smart के साथ भी आता है आप रिमोट से स्कूटर को ऑन के सकते हैं, साथ ही सेफ्टी के लिए एंटी-थेफ्ट अलार्म, रिवर्स मोड, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, बड़ा अंडरसीट स्टोरेज स्पेस जैसे फीचर्स इसमें बकायदा मौजूद हैं।

Hero का सबसे सस्ता ! इलेक्ट्रिक स्कूटर, एडवांस फीचर्स के साथ मौजूद... जानें कीमत

Hero Duet इलैक्ट्रिक स्कूटर की कीमत !

आइए बात बात करें कीमत की तो डुएट इलेक्ट्रिक की कीमत तक़रीबन ₹54,640 से शुरू होती है और ₹72,653 तक हो सकती है, यह भारत के किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है।

हीरो इलेक्ट्रिक डुएट ई को 2024 के आसपास भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कोई ऑफिसियल जानकारी कम्पनी के द्वारा फिलहाल नही दी गयी है

Hero का सबसे सस्ता ! इलेक्ट्रिक स्कूटर, एडवांस फीचर्स के साथ मौजूद... जानें कीमत

आखिर इस लेना क्यों है ! बेहतरीन जानें हमारा सुझाव

अगर आप एक किफायती, स्टाइलिश और फीचर-रिच इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो हीरो इलेक्ट्रिक डुएट एक बढ़िया विकल्प हो सकता है वही यह स्कूटर आपके शहरी सफर को और भी आसानी बना सकता है।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.