मजबूती और रेंज के मामले में ! बड़ा देगा मुश्किलें Ola और Ather जैसे स्कूटरों की… जानें कीमत

By Nishu

Published on:

Gogoro Electric Scooter: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में आए-दिन नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होती हैं, इसी बीच दिसंबर 2023 में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर अब होगी पेश, मजबूती और रेंज में काफी खास !

इस दिन होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री !

Gogoro कंपनी इसी महीने में यानी 12 दिसंबर को अपनी इस नए स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है वही कंपनी ने घोषणा भी कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ताइवान की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली Gogoro कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट पेश करने जा रही है वही इस कंपनी ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं और जल्द ही आपको देखने को मिलेगा यह शानदार स्कूटर।

मजबूती और रेंज के मामले में ! बड़ा देगा मुश्किलें Ola और Ather जैसे स्कूटरों की... जानें कीमत

इस मौजूदा कम्पनी ने इस क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक स्कूटर कोऐसे तो अक्टूबर महीनें में ही पेश कर दिया था परन्तु अब इसे दिसंबर महीने में हमारे इस देश में लॉन्च करने जा रही है और हां, इस मौजूदा स्कूटर की डिलीवरी अगली साल 2024 के शुरुआत में हो सकती है इसका प्रोडक्शन महाराष्ट की फेसिलिटी से शुरू हो गया है, ऐसे में बाजार में आते ही Ola और Ather जैसी कंपनियों की मुश्किलों को बढ़ा सकती है।

कम्फ़र्टेबल राइड के लिए बेहतरीन विकल्प ! Gogoro इलेक्ट्रीक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में काफी कम्फ़र्टेबल राइड आपको देखने को मिलेगी क्योंकि इसमें 12 इंच के व्हील के साथ इसको पेश किया जाएगा, इसमें आपको ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट में 220 मिमी और रियर में 180 मिमी का डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको खास फीचर स्प्लिट सीट जिसे आप इसके पिलन राइडर की सीट को फोल्ड कर सकते हैं और करियर के रूप में काम में ले सकते हैं ।

आखिर ! रेंज और कीमत क्या होगी, जानें

फिलहाल इसकी रेंज और कीमत का खुलासा नहीं हुआ है और पर इसमें डुअल बैटरी सेटअप दिया जाएगा तो ऐसे साफ है कि इसमें 100 किलोमीटर तक की रेंज आसनी से मिल जाएगी या अनुमानित 110km भी हो सकती है और वही इसकी कीमत तकरिबन 1.50 लाख रुपए होगी।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.