बस मात्र 30 हजार रुपए में लाएं Honda Shine 125, देरी न करें… इस बेहतरीन ऑफर को न चूकें !

By Nishu

Published on:

Honda की मशहूर बाइक जिसे आज के दौर में खूब लोग जमकर पसंद करते है वही यह लुक से लेकर इंजन तक लोगो को काफी ज्यादा पसन्द आती है, इसके बिकने का एक मात्र कारण इसकी सॉफ्ट राइड तकरीबन लोग इसे इसलिए ज्यादा पसन्द करते है साथ ही माइलेज को लेकर भी आइए जानें!

आमतौर पर हर कोई ग्राहक अपने बजट के मुताबिक वाहन का चुनाव करता है इस दिक्कत की वजह से काफी लोग परेशान भी रहते है पर आज में आपको बताऊंगी कि आप कैसे मात्र 30,000 देकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं

Honda Shine 125 की कीमत ! जानें

Honda Shine 125 की कीमत की बात की जाए तो अभी तक इसके 2 अलग-अलग वेरिएंट बाजार में मौजूद है, जिसमे डिस्क और ड्रम वाले मॉडल भी उपलब्ध हैं।

बस मात्र 30 हजार रुपए में लाएं Honda Shine 125, देरी न करें... इस बेहतरीन ऑफर को न चूकें !

आपकी जानकारी के लिए बता दू कि Honda Shine 125 Drum की कीमत तकरीबन 80,409 रुपये (एक्स शोरुम), से शुरू होती है, वही Honda Shine 125 Disk वाले मॉडल की कीमत 84,409 रुपये है हालांकि आपको बेहतरीन के लिए डिस्क ब्रेक वाली बाइक का ही चयन करना चाहिए !

महज 30 हजार की कीमत में लाएं ! Honda Shine 125 जानें खरीदने का तरीका

आइए जानें कैसे आखिर 30 हजार की कीमत पर इस बाइक को खरीदा जा सकता है, हम बार कर रहे हैं OLX के जरिए खरीदारी की ! फिलहाल तो OLX पर 2014 मॉडल Honda Shine 125 को लिस्ट किया गया है, उसकी कीमत तकरीबन 30 हजार रुपये है।

वही आप अगर चाहते है कि इस कीमत पर भी कोई फाइनेंस की सुविधा मिल जाए तो इस समय यह मौजुद नही ही ऐसे में आपको लेने के लिए पुरी रकम का देनी ही होगी।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.