तकरीबन 2.5 लाख में लाएं मिनीवैन, 5 सीटर Maruti Eeco को लेने अच्छा अवसर… जानें पूरी डिटेल

By Nishu

Published on:

अगर देखा जाए तो ऐसे तो मार्केट में बहुत सी वैन हैं पर सबसे ज्यादा भारतीय मार्केट में पसन्द की जानें वाली वैन जो मारुती की तरफ से आती है इसे ज्यादा पसन्द किए जाने का कारण इसके अंदर का स्पेस और इसमें मिलने वाले फीचर्स ऐसे आमतौर पर कमर्शियल पर्पज के लिए उपयोग करते हैं आइए जानेंगे कि आप इसे कैसे ठीक बजट पर खरीद सकते हैं !

दरअसल Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन को आप फिलहाल सिर्फ 2.5 लाख़ में खरीद सकते हैं। आइए जानें इसमें आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसको लेने के तरीके के बारे में !

Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन के साथ मिलते हैं, ये लल्लनटॉप फीचर्स !

इस मौजुदा मिनी वैन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया जाता है जिसमे 79.65 bhp की पावर तथा 104.4 NM का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है, वही यह मिनी वैन मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है वही इसके सीटिंग एरिया की बात करें तो इसमें 5 लोग आराम से बैठ पाते हैं। वही अगर बात करें माइलेज की तो यह मिनी वैन 19.71 Kmpl का माइलेज देती है वही फ्यूल कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 32 लीटर तक फ्यूल टैंक दिया जाता है।

इस वैन में सेफ्टी फीचर्स भी भरपूर दिए जाते है जिमने 2 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन साथ सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम, इंजन इमोबिलाइजर तथा स्पीड अलर्ट जैसे गजब फीचर्स शामिल हैं।

Maruti Eeco 5 Seater मिनी वैन को सिर्फ खरीदें 2.5 लाख़ में, आइए जानें

देखिए मारुति Eeco 5 सीटर मिनी वैन को अगर आप मार्केट से खरीदने जाते हैं दरअसल इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 5.5 लाख़ रुपए के नजदीक देखने को मिलती है। जबकि आप मिनी वैन फिलहाल cardekho.com वेबसाइट से मात्र 2.5 लाख़ रुपए में खरीद सकते हैं।

बढ़िया कंडिशन के साथ ! कम कीमत में खरीदें Maruti Eeco 5 Seater

आइए जानें, मौजुदा साइट पर एक सेकंड हैंड मिनी वैन लिस्ट की गई है जो कि फर्स्ट ओनर है जिसे 65,000 किलोमीटर तक चलाया गया है वही ओनर की माने तो इसकी कंडीशन भी एक्सीलेंट है। वही इस वैन में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच समस्या सामने नहीं आई है। ज्यादा जानकारी के लिए आप मिनी वैन को cardekho.com की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.