Honda का नया जलवा ! नई नवेली धांसू Grom 125 बाइक, कीमत महज इतनी कम… 125Cc इंजन के साथ

By Nishu

Published on:

Honda कम्पनी को लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि यह बेहतरीन वाहनों को पेश करती है जिसे लोग जमकर खरीदते है हाल ही में पेश की गई 2024 Honda grom 125 बाइक, ये बेहद ही मजेदार और स्टाइलिश बाइक है जो भारत में फिलहाल खूब चर्चा में है।

2024 Honda grom 125 बाइक का डिजाइन

2024 Honda grom 125 बाइक में कई तरह के कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जो इसे पहले से भी बेहतरीन लुक देती है हेडलाइट कवर, साइड कवर और अन्य जगहों पर नए ग्राफिक्स हैं साथ ही यह अब दो रंगों में मौजुद है – ब्लैक और व्हाइट और ब्लैक के कॉम्बिनेशन के साथ !

इंजन और परफॉरमेंस

इंजन में कोई भी खास बदलाव नहीं किया है। जैसे कि पहले 124.9cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया था ठीक वही जो 10 पीएस की पावर और 11 एनएम का टॉर्क देता है। वही इसके माइलेज की बात करें तो तकरीबन 67.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

फीचर्स !

फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलाइट्स और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक रियर सस्पेंशन जैसे फीचर्स शामिल हैं साथ ही इसमें ABS भी स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

2024 Honda grom 125 लॉन्च आखिरकार कब जानें !

होंडा ने अभी तक इस मौजुदा बाइक के भारत में लॉन्च के बारे में कोई ऑफिशियल तरीके से कोई भी घोषणा नहीं की है। हालांकि, उम्मीद है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। वही इसकी कीमत तकरीबन 80,000 रुपये हो सकती है।

अगर आप 125cc सेगमेंट में विकल्प ढूंढ रहे हैं, तो आप बजाज पल्सर 125 और TVS अपाचे RTR 125 पर भी एक दफा नज़र डाल सकते हैं।

My Name is Nishu ! I'm passionate about automobile news. I have a deep understanding of the latest trends and developments in the industry, and I am skilled at writing clear and informative articles that appeal to a wide audience.