धनतेरस ऑफर! हर दिन मिलेगा कस्टमर को एक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर, साथ ही मिलेंगे ₹26,500 तक के ऑफर… भी

By Ujjwal

Published on:

Ola Electric: भारत की मशहूर कंपनी Ola Electric ने दिवाली के मौके पर अपने कस्टमर के लिए कई शानदार ऑफर देने की घोषणा की है। जिससे उनके कस्टमर बहुत खुश हैं। इस अवसर पर, Ola ने अपने कस्टमर को ₹26,500 तक की छूट और लाभ देने का वादा किया हैं।, साथ ही फ्री एक्सटेंड बैटरी वारंटी, एक्सचेंज बोनस, वारंटी पर भारी छूट की भी सुविधा है। इसके अलावा, हर दिन एक Ola Electric Scooter भी जीतने का मौका है।

इस बार दिवाली ऑफर के साथ! ola की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola ने कस्टमरों के लिए 10 नवंबर, 2023 से कंपनी के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसे S1 Pro Gen 2, S1 Air, और S1 X+ पर 2,000 रुपए का कैश डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। इस दिवाली कस्टमर को अपने पुराने ICE 2W को एक्सचेंज करने का भी अवसर है। S1 Pro Gen-2 की खरीद पर 10,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस और S1 Air और S1 X + की खरीद पर 5,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। कस्टमर अपने नजदीकी Ola एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Ola Electric

कस्टमर को EMI पर 7,500 रुपए तक की छूट मिलेगी, जब वे कुछ खास क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें। फाइनेंस के लिए, जीरो डाउन पेमेंट, नो-कॉस्ट EMI, शून्य प्रोसेसिंग फीस और 5.99% की कम ब्याज दरें हैं। अब कस्टमर 7,000 रुपए के S1 Pro Gen-2 के लिए मुफ्त एक्सटेंड बैटरी वारंटी और बैटरी पर 50% छूट के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही S1 Air और S1 X+ के लिए मुफ्त एक्सटेंड वारंटी का लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक सभी केंद्रों पर ओला स्कूटर की टेस्ट राइड कर सकते हैं और हर दिन S1X+ जीतने का मौका प्राप्त कर सकते हैं। उन्हें 999 रुपए का मुफ्त गिफ्ट और और अन्य गिफ्ट मिलेंगे, जिसमें 1,000 रुपए के ओला केयर+ के लिए डिस्काउंट कूपन और S1 Pro Gen-2 के लिए डिस्काउंट कूपन शामिल हैं।

Hey!! It's Ujjwal a Professional Vehicle Content Writer with a over year of experience. I've always provided the best quality content to my readers...